Drworldpeace - Dr.Brieshkumar Chandrarav

Tuesday, February 7, 2023

Drworldpeace

 आनंदविश्व सहेलगाह


महान ईश्वर की अद्भुत प्राकृतिक प्रेम और एकत्व की परिकल्पना पर आधारित वैचारिक शृंखला हैं। मैं बचपन से जो कुछ महसूस कर रहा था...साथ ही अभ्यास, कुछ नयेपन से अत्यंत जिज्ञासावश सोचते रहना, कुदरत की प्राकृतिक सौंदर्य की ममता...शायद इन सबके कारण में सिखता गया। आज कुछ सोचने की कुछ लिखने की क्षमता इन्हीं तत्त्वों से मिली हैं। ये मेरी दृढ मान्यता हैं।


Drworldpeace


"आनंदविश्व सहेलगाह" ऐसे कुछ शब्द-विचार से प्रकट हुई हैं। मैं आनंदमन हूँ मुझ से कोई आनंदविश्व सहेलगाह के लिए प्रेरित कर रहा हैं। मैं निमित्त रूप मेरा प्रकृति दत्त कर्म बजा रहा हूँ। बस यही आनंद में आपका...!!

🐣ThoughtBird 🐣
Dr.Brijeshkumar Chandrarav
 Gandhinagar.Gujarat.
INDIA
 dr.brij59@gmail.com 
09428312234

No comments:

Thanks 👏 to read blog.I'm very grateful to YOU.

Who is soulmate ?

  'आत्मसाथी' एक शब्द से उपर हैं !  जीवन सफर का उत्कृष्ठ जुड़ाव व महसूसी का पड़ाव !! शब्द की बात अनुभूति में बदलकर पढेंगे तो सहज ही आ...

@Mox Infotech


Copyright © | Dr.Brieshkumar Chandrarav
Disclaimer | Privacy Policy | Terms and conditions | About us | Contact us